OnePlus ने Q2 में टॉप इंडियन स्मार्टफोन की बिक्री को पीछे छोड़ दिया

जैसा कि हम पूरी तरह से जानते हैं, अब तक बाद की तिमाही समाप्त हो चुकी है, इसलिए कुछ सेल फोन संगठन लगातार मीडिया के लिए अपनी अर्ध-वार्षिक उपलब्धियों की घोषणा कर रहे हैं। सेल फोन बाजार के संबंध में पूर्वानुमान इसके अतिरिक्त माना जाता है। अंतरिम में, वैज्ञानिकों या पूर्वानुमानकर्ताओं ने खुलासा किया है कि वनप्लस भारतीय बाजार में अन्य सेलिंग सेल ब्रांड ब्रांडों में से एक है।

काउंटरपॉइंट रिसर्चर्स के अनुसार वनप्लस एक तिमाही में भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले सेल फोन ब्रांडों में से एक है। द्वितीय। यह इसी तरह व्यक्त किया गया है कि वनप्लस के पास देश के शीर्ष सेल फोन बाजार में 29.3% के समग्र उद्योग का एक अखिल उद्योग है, और वनप्लस 8 श्रृंखला की उपस्थिति के कारण सबसे ऊंचे सौदे काफी हद तक हैं। यह शामिल होना चाहिए कि टॉप-सेलिंग (स्मार्ट) सेल फोन मॉडल के बारे में सोचना, वनप्लस 8 शीर्ष सेल फोन के बीच 19% के समग्र उद्योग का एक टुकड़ा है। (प्रीमियम) सभी, जबकि वनप्लस 8 प्रो एक ही तिमाही में सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले सेल फोन (अल्ट्रा-प्रीमियम) में दूसरे स्थान पर रहा।

यह देखा जाना चाहिए कि भारतीय बाजार में, बहुत अच्छी गुणवत्ता वाले सेल फोन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: प्रीमियम स्तर, जिसे हम साधारण उच्च स्तर ($ 400 से $ 600 तक) कह सकते हैं और अल्ट्रा-प्रीमियम को सबसे असाधारण कहा जा सकता है। शीर्ष मॉडल (लागत 600 और ऊपर)। इसलिए, शीर्ष सेल फोन के साथ वनप्लस 8 के सौदों को न करें, सब कुछ बराबर हो रहा है, वास्तव में, वे विपरीत हैं और विशेष रूप से $ 400 से $ 600 तक अलग-अलग सेल फोन हैं। सामान्य तौर पर, प्रीमियम और अल्ट्रा-प्रीमियम दोनों के संबंध में, वनप्लस ग्रह पर दूसरे सबसे बड़े बाजार के लिए दूसरी तिमाही में सर्वश्रेष्ठ मनोरंजनकर्ता था। श्री।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *